दोस्त की मां के साथ सेक्स

Image source,सनी लियोन हिंदी में बीएफ

Image caption,

ओपन सेक्सी बीपी हिंदी: दोस्त की मां के साथ सेक्स, यासिर ने कुछ सोचते हो कहावो वाला शलवार क़मीज़ पहनो जो मैने तुम्हें लास्ट ईद पर खरीद कर दिया था… उस में तुम कमाल की लगती हो.

ट्रिपल सेक्सी ब्लू पिक्चर

बिल्लू: ओह्ह अच्छा मैं सोच रहा था कि, आज सबा बाहर चौबारे पर क्यों नही आ रही… मतलब आज यहाँ बैठ कर टाइम खराब नही करना चाहिए….. सेक्सी इंग्लिश में सेक्सीमैं: सच कह रहा हूँ…तुम्हारी बुन्द को देखते ही मेरा लंड खड़ा हो जाता है…तो तुम्हारे पति का क्यों नही होता होगा….कभी तुम्हारी गान्ड नही दबाता तुम्हार शोहार…..

जब मैने दरवाज़ा खोला तो वो अपने दुपट्टे को हाथ मे लेकर उससे पानी निचोड़ रही थी इस लिए उसके बूब्स मुझे दिखे पानी मे भीगने की वज़ह से उसकी पूरी ड्रेस उसके बदन से चिपक गयी थी.. सेक्सी वीडियो हिंदी ब्लू पिक्चरमैं ने धीरे से उसकी जाँघो के पास चादर मे अपने दोनों हाथ घुसाए. वो शांत पीठ के बल लेटी मेरे एक एक हरकत को देख रही थी. उसके चेहरे पर मंद मुस्कुराहट खेल रही थी. जब मेरी नज़र उसके मुस्कुराते लबों पर पड़ी तो मैं और भी नर्वस हो गया..

सो इस बार वो कोई भी नखरा किये बिना चुपचाप अपने घुटनें और हथेलियाँ फर्श पर टिका कर जानवरों वाली कंडीसन में हो गई, यानि वो जानवरों वाली पोजीसन में वो पीछे से लंड चूत में डलवा कर चुदवाना चाहती थी,.दोस्त की मां के साथ सेक्स: नरगिस: उंह उंघ उंघह ओह्ह्ह्ह समीरररर आइ आम कमिंग समीर ओह्ह्ह येस्स्स फक मी हार्डर…... ओह अहह अहह अहह फक……..

सबा: फुफो…..ये है समीर….फ़ैज़ का दोस्त….फ़ैज़ कल अपने दोस्तो के साथ घूमने के लिए कराची चला गया….तो इसे अपने साथ ले आई….और ये रानी है…घर में काम करती है…और समीर ये है मेरी फुफो ज़ाकिया…..घर के अंदर जाते हुए सजल अपना पूरा बचाव कर रहा था- आखिर तुम्हें मनीषा आंटी में क्या बुराई नज़र आती है… मुझे तो वो एक ठीक औरत लगी….

सेक्स वीडियो सेक्सी फिल्म - दोस्त की मां के साथ सेक्स

में अब पूरी रफतार से नजीबा की फुद्दि में लंड पेलने लगा था….और नजीबा की सिसकारी पुर रूम में गूँज रही थी….ओह्ह्ह अहह ओह समीर अह्ह्ह्ह ओह्ह्ह्ह हाईए मुझे कुछ हो रहा है….कुछ निकलने वाला है ओह नजीबा ने सिसकते हुए मुझसे चिपकना शुरू कर दिया….मेने देखा कि अब रानी भी पूरे जोश और मस्ती में आकर मेरे लंड की कॅप को अपने होंठो से दबा-2 कर चूस रही थी….उसने कुछ ही देर में मेरे लंड को मुँह से बाहर निकाल दिया….मेने उसकी ब्रा पकड़ कर उसके बदन से अलग कर दी….और रानी को पीठ के बल लेटने के लिए कहा…..

भन्गडे को दिल तो मेरा भी कर रहा है,मगर सायरा को डॅन्स पसंद नही है यार विनोद की बात सुन कर यासिर ने जवाब दिया.. दोस्त की मां के साथ सेक्स में बड़े ध्यान से मामी की नाइटी को ऊपेर उठाता रहा…और जब उनकी नाइटी उनकी रानो तक ऊपेर उठ गयी…मेने अपने लंड को पीछे करके मामी की नाइटी को ऊपेर उठा दिया…वाउ सामने का नज़ारा देख मेरा लंड की नसें फूलने लगी….

कुछ देर बाद सपना अपने दोनो बेटों के साथ वहीं बेड पर बैठी थी और स्वीटी अभी भी बेहोश थी और अभी भी सपना ने उसके जिस्म पर कपड़े नही डाले थे उसकी चूत पर पानी गर्म करके सिकाई कर रही थी और दोनो बेटे देख रहे थे कुछ ही दर्द मे स्वीटी को होश आ गया और सपना को देखते ही वो चिपेट गयी उससे.

हिंदी सेक्सी बढ़िया वाली?

दोस्त की मां के साथ सेक्स मेने शलवार बाँधते हुए मुस्कुरा कर उसकी तरफ देखा…..तो सुमेरा भी मुस्कुराते हुए बोली…..रीदा भी तुझे बहुत याद कर रही थी….चल आ तुझे मिलवा देती हूँ…...

एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो हिंदी एचडी? सुहागरात का वीडियो बताइए

दोस्त की मां के साथ सेक्स श्वेता लगातार फोन को घूर रही थी ..वो समझ नही पा रही थी कि कैसे रिक्ट करे ……उसने कलंदर देखा…यह सही था कि वो शर्त हार चुकी थी ……पर यह भी सही था कि राहुल सिर्फ़ शर्त ही जीता था ………बाकी जो वो हारा था, उसको शायद एहसास भी नही था ………..

चंडीगढ़ की सेक्सी वीडियो

मैं: अच्छा सुन जिस दिन का भी प्रोग्राम बनाना हो…उस दिन बॅंक से 4 बजे छुट्टी ले लेना…कोई भी बहाना बना देना…. रानी: (उसका सर अभी भी झुका हुआ था…शरम से उसके चेहरे की रंगत सुर्ख होती जा रही थी…) तबीयत खराब होने का पता चलता है…उन्हे भी सुबह ही पता चला था…..

दोस्त की मां के साथ सेक्स मेट्रिक (10थ) पास करने के बाद जब मेने अपने घर के करीब वाकीया फ्रॉंटियर कॉलेज पेशावर में अड्मिशन लिया. तो मुझे पता चला की मुझ मे कुछ खास बात ज़रूर है....

ब्रदर एंड सिस्टर सेक्सी

ऐश्वर्या राय हॉट फोटोपर मेने नाज़िया की बातों को अनसुना करते हुए अपनी कमर हिला कर, अपने लंड को नाज़िया की बुन्द की लाइन में आगे पीछे करते हुए रगड़ रहा था……फिर अचानक मेने नाज़िया के मम्मो को छोड़ दिया…..और दोनो हाथों से नाज़िया की नाइटी को पकड़ कर एक ही झटके में ऊपेर उठा दिया…...

एक तो रहने को आलीशान फ्लॅट दिया है, पैसे की तकलीफ़ नही है, तुम्हे रोज नई वेराइटी मिलती है, फिर भी नखरे दिखती है ? और तुम्हे क्या फ़र्क पड़ता है, मैं चोदु या कोई और चोदे ? चुदाई तो चुदाई ही है ना ? समाज ले अपना शरीर मुझे ही दिया है.. मेरा दिल बुरी तरह धड़कने लगा, मौसी यानी सूजी मुझे अपने दिल की बात इशारों में समझा गई थी,उस समय मैनें खुद को किसी शहंशाह से कम नहीं समझा, सूजी थी ही इतनी सुन्दर की उसकी समीपता पाकर कोई भी अपने को शहंशाह समझ सकता था,.

लिविंग रूम में पूरी तरह से अंधेरा था बस कोने में एक ज़ीरो वॉल्ट का बल्ब जल रहा था. रोशनी ना के बराबर ही थी..

अहमद: शाह जी मेरे होते हुए घबराने की ज़रूरत नही…अंकल तो शराब पीकर ऐसे सोते है….कि सुबह ही उठना है….और रही बात मालकिन की तो, ऊपेर इतने रूम खाली हैं उनको क्या पता चलना है…..

मेरा दिल भी उसे छोड़ कर जाने का नहीं कर रहा था, मगर मज़बूरी वश मुझे वापस आना पड़ा, आने के एक हफ्ता बाद ही मैं बीबी को बिना बत्ताये दुबारा सूजी के यहाँ पहुँच गया, वो मुझे देख कर बहुत खुश हुई,.

सेक्सी वीडियो शादी वाला सबा का इशारा नाज़िया की तरफ था….क्या तुमने पहचाना नही…..ये नाज़िया है….मेरी बेटी…..तुम तो बचपन में इसके साथ खेली भी हो….हां वैसे काफ़ी अरसा हो गया है….तब नाज़ी 7-8 साल की थी….जब तुम्हारी शादी हो गयी थी…उसके बाद से तुम यहाँ सिर्फ़ एक बार ही आई हो…पहचानोगी कैसे…...

राजस्थानी सेक्सी देसी

दोस्त की मां के साथ सेक्स: मैंने उसको फिर से लिटा दिया और उसके पैरों के बीच बैठ गया। इस बार मैंने उसके दोनों पैर उठाए और एक तकिया उसकी गाण्ड के नीचे रखा और उसके पैरों को अपने कंधे पर ले लिया।. ज्यों ही हम दोनो मियाँ बीवी विनोद और सपना के घर में दाखिल हुए. तो विनोद और सपना ने खुश दिली के साथ हमारा इस्तिक्बाल किया..